स्पोर्ट्स

ये हैं देश की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली सेलिब्रिटी

देश की बड़ी बड़ी सेलिब्रिटी का रुवाब ही निराला हैं । सब ये जानने की कोशिश में लगे रहते हैं की जिनके लाखो करोड़ो फैन्स हैं और जिनकी आन बाण शान देखकर सब चकित रह जाते हैं आखिर वह कितना कमाते हैं । हालाकि समय समय पर देश की नामी हस्तियो की कमाई की लिस्ट निकलती रहती हैं लेकिन इस बार जो लिस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं उसको जानकर हर कोई हैरान हैं । कमाई में नंबर वन की रेस में आजकल कई बड़ी हस्ती हैं लेकिन इस लिस्ट ने लोगो के अनुमान को पलट कर रख दिया ।

सचिन तेंदुलकर
सोशल मीडिया पर सबसे कमाऊ सेलिब्रिटी की जो लिस्ट वायरल हो रही हैं उसमे मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को 82.58 करोड़ की कमाई के साथ पांचवे पायदान पर रखा गया हैं ।

अक्षय कुमार
फ़िल्मी दुनिया के सुपरस्टार अक्षय कुमार अपनी कमाई से ज्यादा अपने परोपकारी कामो से ज्यादा चर्चा में रहते हैं । इन दिनों अक्षय कुमार के सितारे बुलंदी पर चल रहे हैं । लगाता कई हिट फिल्मो में काम कर चुके अक्की पाजी की आजकल फिल्म 2.0 जमकर कमाई कर रही हैं । सबसे ज्यादा कमाई करने वाली सेलिब्रिटी की लिस्ट में अक्षय कुमार को 98.25 करोड़ की कमाई के साथ चौथे नंबर पर रखा गया हैं ।

विराट कोहली
टीम इंडिया के कप्तान और इस समय के नंबर वन क्रिकेटर विराट कोहली जहाँ मैदान पर जमकर रन बरसाते हैं वही कमाई भी जमकर करते हैं । इस लिस्ट में विराट कोहली को तीसरे स्थान दिया गया हैं जिनकी कमाई 100 करोड़ बताई गयी हैं ।

आमिर खान
साल में एक दो फिल्मो में काम करने के लिए प्रसिद्ध मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान को सबसे ज्यादा कमाई करने वाली सेलिब्रिटी की लिस्ट में दूसरा स्थान दिया गया हैं । बताया जा रहा हैं की आमिर खान की कमाई 170.5 करोड़ रूपये है ।

सलमान खान
अब बात उस शख्स की करते हैं जिसको इस सबसे ज्यादा कमाई करने वाली सेलिब्रिटी की लिस्ट में पहले स्थान पर रखा गया हैं । यह कोई और नही बल्कि भाईजान के नाम से मशहूर फिल्म अभिनेता सलमान खान हैं । फिल्मो, विज्ञापन और रियलिटी शो से कुल मिलाकर हुई 232 करोड़ रूपये की कमाई के साथ सलमान खान को देश की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली सेलिब्रिटी बताया जा रहा हैं ।

Related Articles

Back to top button