उत्तर प्रदेशराज्यलखनऊ

लखनऊ :दिनदहाड़े हुई पांच लाख की लूट का हुआ चौंकाने वाला खुलासा

15_09_2015-lootराजधानी लखनऊ के नाका क्षेत्र में गल्ला व्यवसायी दीपक कुमार अग्रवाल के मुनीम रजनीश पांडेय से शुक्रवार हुई दिनदहाड़े लूट का खुलासा हो गया है। लूट में पुराने नौकर शुभम का नाम आया है, जिसने मुखबिरी की थी। त्रिवेणी नगर से शुभम, शैलेंद्र प्रदीप, धनंजय, अभय प्रताप‌ सिंह और उत्तम को गिरफ्तार किया गया है, उनसे पूछताछ जारी है।

मुनीम स्कूटी की डिक्की में रुपये से भरा बैग रखकर बैंक ऑफ इंडिया की ऐशबाग शाखा में जमा करने जा रहे थे। एएसपी सिटी पश्चिम सर्वेश कुमार मिश्रा ने बताया कि मोहल्ला मोतीनगर निवासी गल्ला व्यवसायी दीपक कुमार अग्रवाल की दुगावां पुलिस चौकी से सटी दीपक ट्रेडिंग कंपनी नामक दुकान है।

उनके ‌मुनीम दोपहर करीब 12:45  बजे रुपये जमा करने स्कूटी से निकले। नवयुग डिग्री कॉलेज के सामने से राजेंद्रनगर के बीच एक नर्सिंग होम के पास दो बाइक पर सवार 4 बदमाशों ने मुनीम को टक्कर मारकर गिरा दिया।

सड़क पर गिरते ही मुनीम की पिटाई की और स्कूटी की चाबी से डिक्की खोलकर रुपयों भरा बैग उड़ा दिया। चारों बदमाश ऐशबाग ओवरब्रिज की ओर भाग निकले।

मुनीम ने पहले तो शोर मचाया और फिर दीपक व पुलिस को वारदात की जानकारी दी। पुलिस ने बदमाशों को दबोचने के लिए बाजार खाला के हैदरगंज तिराहा, बुलाकी अड्डा, नक्‍खास, तालकटोरा, नाका चौराहा, मवैया समेत विभिन्न स्‍थानों पर नाकाबंदी की, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। एसएसपी समेत कई अफसरों ने मौके पर पहुंचकर पूछताछ की।

Related Articles

Back to top button