स्पोर्ट्स

शेन वॉटसन बोले- विराट कोहली से भी बेहतर है टीम इंडिया का यह दिग्गज बल्लेबाज

मित्रों खेल जगत में कई ऐसे आक्रामक बल्‍लेबाज है, जो अपने बेहतरीन अभिनय के लिये जाने जाते है। इन्‍हीं खिलाडि़यों मे से एक भारतीय टीम के कप्‍तान की भूमिका निभाने वाले विराट कोहली है, जो विश्‍व के बेहतरीन बल्‍लेबाजों में से एक है। आपको बता दें कि विराट कोहली अपनी खतरनाक बल्‍लेबाजी से कई ऐतिहासिक रिकॉर्ड तोड़कर नाये रिकॉर्ड अपने नाम बनाये है, फिर भी ऑस्‍ट्रेलियाई दिग्‍गज ऑलराउडंर शेन वॉटसन ने एक बड़ा खुलासा करते है, कहा कि विराट कोहली से भी खतरनाक एक खिलाड़ी है। नाम जानकर आप भी हैरानी में पड़ जायेगें।

आपको बता दें कि भारतीय टीम के कप्‍तान विराट कोहली एक बेहतरीन बल्‍लेबाज है, इसमे कोई दो रॉय नही है। विराट कोहली इंडियन टीम में अपनी महत्‍वपूर्ण भूमिका निभाते हुये कई रिकॉर्ड्स तोड़े हैं और नए कीर्तिमान स्थापित किए हैं। अपने अभिनय में कोहली ने कोई कसर नही छोड़ी है। जहां खेल जगत के अन्‍य खिलाड़ी विराट कोहली के खेल अभिनय की तारीफे करते नही थकते है, तो वहीं ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ऑलराउंडर शेन वॉटसन ने कहा कि विराट कोहली से भी अच्‍छी कप्‍तानी करने वाला खिलाड़ी टीम में है। अब आप सोच रहे होगें कि आखिर किस खिलाड़ी की बात की जा रही है? जो विराट कोहली से भी बेहतर है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि एक साक्षात्‍कार के दौरान ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व बेहतरीन ऑलराउंडर शेन वॉटसन ने बताया कि – विराट कोहली भारतीय टीम में अपनी अहम भूमिका बखूबी निभा रहे है, इसमे कोई दो रॉय नही है, पर भारतीय टीम में एक ऐसा भी आक्रामक खिलाड़ी है, जो विराट कोहली को भी टक्‍कर दे सकता है।

वॉटशन के अनुसार इस समय भारतीय टीम में लोकेश राहुल विश्‍व में सबसे बेहतरन बल्‍लेबाजों में से एक है। वॉटशन का मानना है, कि लोकेश राहुल के खेलने की तकनीक काफी अच्‍छी है। जब भी केएस राहुल मैदान में बल्‍लेबाजी करने आते तो गेंदबाजों के होश पस्‍त हो जाते है।

Related Articles

Back to top button