जीवनशैली

सच्‍चा प्‍यार करने वाले लोग ही समझ सकते हैं ये 11 बातें, देखें क्या आपको समझ में आई या…

किसी भी बात को समझने के लिए सबसे जरूरी ये है कि आपको उस विषय की जानकारी हो और आप कहीं न कहीं उस विषय से किसी न किसी तरह से जुड़े हों. यहां कुछ ऐसी ही बातों का जिक्र किया जा रहा है जो केवल सच्चा प्यार करने वाले ही समझ सकते हैं.सच्‍चा प्‍यार करने वाले लोग ही समझ सकते हैं ये 11 बातें, देखें क्या आपको समझ में आई या...1. आप एक-दूसरे से जिन्दगी भर साथ रहने का वादा करते हैं और ये केवल वादा नहीं होता है, ये आपकी ख्वाहिश भी होती है कि आप दोनों कभी जुदा न हों.

2. साथ रहते-रहते आप एक टीम बन जाते हैं. आप अपनी हर प्रॉब्लम को एक-दूसरे से शेयर करते हैं और एक-दूसरे को सलाह देते हैं.

3. इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है कि घड़ी की सुइयां क्या बजा रही हैं. साथ होने पर आप दोनों कहीं दूर निकल जाते हैं और एक-दूसरे से बात नहीं करते हुए भी भावनाओं का आदान-प्रदान करते हैं.

4. आप किसी भी रात गुड नाइट कहने का मौका नहीं छोड़ते क्योंकि ये आपको और करीब लाता है.

5. आप एक-दूसरे की चीजें वैसे ही इस्तेमाल करने लग जाते हैं जैसे वो आपकी ही हों. ऐसा करने में आपको अपनेपन का एहसास होता है.

6. आप हर रोज कुछ नया सीखने की कोशिश करते हैं ताकि अपने पार्टनर को हर रोज कुछ नया फील करा सकें.

7. बाहर जाते वक्त आप दोनों ये कोशिश करते हैं कि आपके कपड़े मेल खाते हुए हों. या एक ही पैटर्न के हों.

8. पार्टियों में जाना, क्लब में जाना आपकी प्राथमिकता नहीं रह जाती है. कई बार आप अपने दोस्तों को भी झूठ बोल देते हैं ताकि आप वो वक्त अपने पार्टनर के साथ बिता सकें.

9. आप अपने पसंदीदा हीरो-हीरोइन का नाम लेकर एक-दूसरे को छेड़ते हैं और कभी-कभी एक-दूसरे की शक्ल को उनके जैसा बताकर प्यार जताते हैं.

10. आप दोनों को पता होता है कि आपके पार्टनर को कब किस चीज की जरूरत है. आप बिना उसके कहे वो सामान उसे दे देते हैं.

11. कई बार आप दोनों के बीच बातें नहीं होती हैं लेकिन आपको किसी तरह का कम्यूनिकेशन गैप नहीं लगता है. आपकी भावनाएं एक-दूसरे को पता चलती रहती हैं.

Related Articles

Back to top button