उत्तर प्रदेशलखनऊ

झांसा देकर सपा नेता ने युवती से किया दुष्कर्म, रिपोर्ट दर्ज

एजेन्सी/ rape-sex-crime_landscape_1458146214छोटे भाई को पुलिस से छुड़ाने की फरियाद लेकर गई युवती के साथ दुष्कर्म करने के मामले में सपा जिला सचिव फंस गए हैं। पीड़िता ने सपा जिला सचिव के खिलाफ सोमवार को दुष्कर्म व धमकी देने के साथ ही उसके दो साथियों के विरुद्ध साजिश रचने की रिपोर्ट थाना नवाबगंज में दर्ज कराई है।

नवाबगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 22 वर्षीया युवती ने सोमवार को दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा कि उसके छोटे भाई को 15 दिन पहले नवाबगंज थाने की पुलिस पकड़ ले गई थी।

युवती का आरोप है कि 26 मार्च को चकशिवरहा गांव के रहने वाले बब्लू उसके घर आए और बताया कि उनकी शाहपुर गांव निवासी ईंट-भट्ठा के मालिक एवं सपा जिला सचिव राजिक उस्मानी से जान पहचान है। वह उसके भाई को पुलिस से छुड़ा देंगे।
बब्लू के झांसे में आकर वह अपनी छोटी बहन को लेकर उसके साथ राजिक के घर चली गई। वहां पहुंचकर उन्हें पूरी बात बताई तो वह उसे रोककर बब्लू के साथ कहीं चले गए।

रात आठ बजे लौटे तो उनके साथ बब्लू व श्याम नरायन थे। युवती का आरोप है कि तीनों ने उसकी छोटी बहन को बाहर रोक दिया और उसे एक कमरे में ले गए। वहां राजिक उस्मानी ने उसके साथ दुष्कर्म किया और किसी से न बताने की धमकी दी।

इस मामले में युवती ने राजिक उस्मानी के खिलाफ दुष्कर्म व धमकी देने तथा बब्लू व श्याम नरायन के विरुद्ध साजिश रचने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। उधर सपा जिला सचिव राजिक उस्मानी का कहना है कि राजनीतिक द्वेष में उसे दुष्कर्म के आरोप में फंसाया गया है।

थानाध्यक्ष बृजेंद्र सिंह ने बताया कि युवती से रेप मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

Back to top button