उत्तराखंड

तीन राज्यों में भाजपा की जीत पर मसूरी में कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न

मसूरी (सुनील सोनकर): तीन राज्यों में भाजपा की जीत के बाद मसूरी में भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर जश्न मनाया। इस मौके पर भाजपा कार्यकर्ता पिक्चर पैलेस चौक पर एकत्रित हुए और आतिशबाजी कर एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी मनाई व नरेन्द्र मोदी, अमित शाह के जिंदाबाद के नारे लगाये। भाजपा मसूरी मंडल के पूर्व अध्यक्ष मोहन पेटवाल, पूर्व पालिकाध्यक्ष ओपी उनियाल और मसूरी भाजपा मंडल अध्यक्ष राकेश रावत ने कहा कि तीन राज्यों में प्रचंड जीत के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ देष में खुशी का माहौल है।

उन्होंने देश में आज भी नरेंद्र मोदी का मैजिक बरकरार है। उन्होंने कहा कि मोदी है जो गारंटी है। उन्होंने कहा कि चुनाव के समय भाजपा द्वारा किये गए सभी वादों को पूरा किया जाएगा क्योंकि भाजपा जो कहती है वह करती है । उन्होने कहा कि मोदी जी का जादू सिर चढ़कर बोला है। लोगों ने राष्ट्रीयता की भावना से अपना मत दिया है। उन्होने कहा कि भारत का वोटर कमाल का है। हर वर्ग के व्यक्ति ने ये जान लिया है कि राष्ट्र का नेतृत्व कौन कर सकता है।

उन्होंने कहा कि लोगों ने जान लिया है कि मोदी जी का नेतृत्व, मोदी जी की नीतियां और उनकी नियत साफ है। राजस्थान और छत्तीसगढ़ में न तो नीतियां थी और न ही नेतृत्व था। उन्होने कहा कि आज मध्यप्रदेश, राजस्थान व छत्तीसगढ़ की जनता ने एक बार फिर डंके की चोट पर कह दिया कि मोदी जी, आगे बढ़ो हम तुम्हारे साथ हैं और 2024 में एक बार फिर केन्द्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूर्ण बहुमत की सरकार बनने जा रही है।

Related Articles

Back to top button