राज्य

चिराग पासवान ने तेजस्वी को दी चेतावनी, कहा- झूठ बोलना बंद करें, नहीं तो करूंगा कानूनी कार्रवाई

पटना: लोक जनशक्ति पार्टी-रामविलास (लोजपा-आर) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने आरक्षण के मुद्दे पर राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के वरिष्ठ नेता तेजस्वी प्रसाद यादव को चेतावनी देते हुए कहा कि झूठ बोलना बंद करें नहीं तो वह उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे।

“मेरे बारे में झूठ बोल रहे हैं तेजस्वी”
चिराग पासवान ने गुरुवार को संवाददाताओं से बातचीत में कहा, ‘‘मैं तेजस्वी यादव से कहना चाहता हूं कि वह मेरे बारे में झूठ बोल रहे हैं। यदि वह इसी तरह मेरे बारे में झूठ बोलेंगे तो मुझे उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करनी होगी। वह हर मंच पर जा कर कह रहे हैं कि संपन्न दलितों का आरक्षण समाप्त हो जाना चाहिए। वह मेरे इस बयान को कहीं भी ऑन रिकॉर्ड दिखा दें, यदि वह ऐसा नहीं कर पाते हैं तो मुझे उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करनी होगी।”

उल्लेखनीय है कि चिराग पासवान ने बुधवार को कहा था कि यदि वह वर्ष 2020 का बिहार विधानसभा चुनाव राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) से अलग होकर नहीं लड़े होते तो राजद दस सीटें भी नहीं जीत पाती। इस पर पलटवार करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि पासवान की बातों को छोड़िए। वह तो बोलते हैं कि जो, संपन्न दलित हैं उन्हें आरक्षण छोड़ देना चाहिए।

Related Articles

Back to top button