ज्ञान भंडार

समझाने पर भी नहीं सुधरा तो महिला ने बुजुर्ग को सरेआम चप्पल से धुना

molestation-old-man-beaten-6एजेन्सी/ राह चलते मजनुओं पर से इश्क का भूत उतारते हुए लड़कियों के उन्हें पीटने की खबरें तो आपने कई बार सुनी और पढ़ी होगी. लेकिन जब एक पिता की उम्र के शख्स ने महिला से अश्लील हरकत की तो पहले तो उम्र का लिहाज करते हुए महिला ने उसे समझाया. दूसरी बार भी जब उसने ऐसी हरकत की तो कड़े शब्दों में महिला ने उसे चेतावनी दी, लेकिन 65 साल के इस शख्स ने इसके बाद भी अपने आप को नहीं सुधारा तो महिला ने हिम्मत दिखाते हुए बुजुर्ग की सरेआम चप्पल से धुनाई कर दी. सड़क पर ये नजारा देखकर सभी लोग हैरान दिखे.

आरोपी बुजुर्ग की इन अश्लील हरकतों से तंग आ चुकी महिला ने जब रौद्र रूप लिया तो बुजुर्ग भी सबके सामने हाथ जोड़कर माफी मांगने लगा. लेकिन इस बार महिला का दिल नहीं पसीजा और उसने पहले तो उसे कॉलर पकड़ कर सड़क पर खींचा और फिर अपनी चप्पल उतार कर कभी पीठ, कभी हाथ तो कभी मुंह पर ही चप्पल बरसाना शुरू कर दिया.

पहले तो बुजुर्ग को पिटता देख आसपास के लोगों ने भी दखल देने की कोशिश की लेकिन जब उन्हें बुजुर्ग की करतूत के बारे में पता चला तो वो भी चुपचाप साइड हो गए.

दरअसल, ये पूरा मामला एमपी के छतरपुर का है. जहां कोर्ट में दलाली का काम करने वाले 65 साल के बाबूलाल साहू नाम के व्यक्ति के पास एक महिला दस्तावेजों के काम के लिए आती रहती थी. कई दिनों से ये शख्स महिला को अश्लील संकेत और इशारे कर अभद्रता कर रहा था. कई बार समझाने और चेतावनी देने के बाद भी जब एक बार फिर बाबूलाल ने महिला के साथ गलत हरकत करने की कोशिश की तो गुस्साई महिला उसकी कॉलर पकड़ कर उसे बीच सड़क पर ले आई.

इसके बाद महिला ने उसे जमकर पीटा, इस बीच महिला ने चप्पल उतारी और फिर मुंह पर चप्पल बरसाना शुरू कर दिया. मामले की जानकारी जब पुलिस को मिली तो वो मौके पर पहुंचे और छेड़छाड़ के आरोपी इस 65 साल के बुजुर्ग को पकड़कर थाने ले गए. जहां महिला ने बाबूलाल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

 

Related Articles

Back to top button