पांचवीं जीत के साथ अंक तालिका में टॉप पर पहुंची चेन्नई सुपरकिंग्स

स्पोर्ट्स डेस्क : ऋतुराज गायकवाड़ (75 रन, 44 गेंद, 12 चौके) और फाफ डु प्लेसिस (56 रन, 38 गेंद, 6 चौके, 1 छक्के) की पारी से आईपीएल-2021 में चेन्नई सुपरकिंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 7 विकेट से मात दी.

मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने टॉस जीतकर बल्लेबाज़ी चुनी और निर्धारित 20 ओवर में 3 विकेट पर 171 रन बनाये. जवाब में सीएसके से ऋतुराज गायकवाड़ और फाफ डु प्लेसिस अर्धशतक से 18.3 ओवर में 3 विकेट पर इस टारगेट को हासिल कर लिया.

चेन्नई इस पांचवीं जीत से फिर से अंक तालिका में टॉप पर है. टारगेट को हासिल करने के लिये सीएसके से फाफ डु प्लेसिस और ऋतुराज गायकवाड ने पारी का आगाज किया.

पावरप्ले में दोनों ने 50 रन जोड़े. 10 ओवर में इन दोनों ही बल्लेबाजों ने मिलकर टीम के लिये 90 रन जोड़ डाले. दोनों ही बल्लेबाजों ने अर्धशतक मारते हुए टीम के स्कोर को 100 के पार पहुंचाया.

डु प्लेसिस ने पहले 32 गेंद पर 6 चौके और 1 छक्के से पचास रन पूरे किये इसके बाद 36 गेंद पर 7 चौके मारते हुए गायकवाड ने अर्धशतक जड़ा.

वही मोइन अली 15 रन बनाकर राशिद की गेंद पर केदार जाधव को कैच थमा बैठे. अगली ही गेंद पर उन्होंने बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे डु प्लेसिस को 56 रन पर एलबीडबल्यू कर दिया.

इससे पहले उतरे हैदराबाद का पहला विकेट जॉनी बेयरस्टो के रूप में गिरा जो 7 रन बनाकर सैम कुर्रन की गेंद पर दीपक चाहर को कैच थमा बैठे. डेविड वार्नर ने 57 रन की पारी खेली और नगीडी की गेंद पर आउट हो गये.

मनीष पांडे भी 61 रन बनाकर नगीडी की गेंद पर आउट हो गये. केन विलियमसन ने नाबाद 26 रन और केदार जाधव ने नाबाद 12 रन की पारी खेली.

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें dastaktimes.org के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए : https://www.facebook.com/dastak.times.9
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए : https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़–वीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए : https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos