मैड्रिड ओपन : सेमीफाइनल में राफेल नडाल और अलकारेज होंगे आमने-सामने

- in स्पोर्ट्स

स्पोर्ट्स डेस्क : मैड्रिड ओपन के दूसरे दौर में दिग्गज टेनिस खिलाडी राफेल नडाल का अपने देश के खिलाड़ी कार्लोस अलकारेज से आमना-सामना होगा. 17 वर्षीय अलकारेज ने सोमवार को एड्रियन मन्नारिनो को 6-4, 6-0 से मात देकर 20 बार के ग्रैंडस्लैम विजेता से भिड़ने का हक पाया.

अलकारेज बुधवार को अपने बर्थडे पर मैजिक बॉक्स सेंटर कोर्ट पर अपने आदर्श प्लेयर के सामने होंगे. उन्होंने बोला कि, यहां राफा का सामना करना सपना सच होने जैसा है. राफेल नडाल ने कुछ साल पहले एक स्थानीय टेनिस टूर्नामेंट में उन्हें प्लेस्टेशन दिया था.

पहले दौर के अन्य मुकाबलों में डेनियल इवान्स ने जेरेमी चार्डी को 7-6 (6), 6-7 (7), 6-2 से और डेनिस शापोवालोव ने डुसान लाजोविच को 6-1, 6-3 से मात दी.

फैबियो फोगनिनी ने स्पेनिश क्वालीफायर कार्लोस टेबरनर को 7-6 (4), 2-6, 6-3 और जॉन इसनर ने मियोमिर कासेमानोविच को 6-4, 7-6 (6) से हराया.

महिलाओं के वर्ग में शीर्ष वरीयता प्राप्त एशलीग बार्टी ने फ्रेंच ओपन विजेता इगा स्वीतेक को 7-5, 6-4 से वही स्पेन की पाउला बाडोसा ने एनस्तेसिया सेवास्तोवा को 6-7 (0), 7-6 (3), 6-0 से हराया.

पेत्रा क्वितोवा ने वेरोनिका कुदेरमेतोवा को 6-3, 4-6, 6-4 से मात दी वही आठवीं वरीयता प्राप्त बेलिंडा बेनसिच ने ओंस जाबेर के मैच से हट जाने की वजह से अगले दौर में पहुंची.

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें dastaktimes.org के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए : https://www.facebook.com/dastak.times.9
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए : https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़–वीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए : https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos