दिग्विजय सिंह के ऑडियो पर छिड़ी सियासत, रोशन मिर्जा ने कही ये बात

दिग्विजय सिंह के आडियो पर छिड़ी सियासत, रोशन मिर्जा ने कही ये बात

लखनऊ: मध्यप्रदेश में जल्द ही 28 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने वाले है इसी बीच कांग्रेस के दिग्विजय सिंह का एक आडियो वायरल हो रहा है हालांकि दस्तक टाइम्स इसकी पुष्टि नहीं करता है।

इस ऑडियो में दिग्विजय सिंह और ग्वालियर से सपा उम्मीदवार रोशन मिर्जा के बीच इसमें बातचीत हो रही है। इसमें मिर्जा से कहा जा रहा है कि वह चुनाव लड़ते हैं तो इसका फायदा भाजपा को होगा। साथ ही कांग्रेस नेता द्वारा कहा जा रहा है कि उन्हें पूरा सहयोग दिया जाएगा।

प्रियंका गांधी ने लिखा योगी आदित्यनाथ को पत्र, ये की अपील

अब इस मामले पर समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार रोशन मिर्जा का बयान भी सामने आया है। उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह ने मुझे फोन किया और मुझे आगामी उपचुनावों से उम्मीदवारी वापस लेने को कहा। उन्होंने कहा कि मैं आपको पार्षद का टिकट दूंगा। मैंने उनसे कहा कि मैं पीछे नहीं हटूंगा और चुनाव लडूंगा। 

यह भी पढ़े:-   बसपा ने सभी सात बागी विधायकों को किया पार्टी से निष्कासित 

दूसरी तरफ, भाजपा इस मुद्दे पर हमलावर हो गई है। भाजपा नेता लोकेंद्र मिश्रा ने कहा है कि दिग्विजय सिंह चुनाव के आखिरी चरण में अपने बिल से बाहर आ गए हैं। वह लोकतंत्र में नहीं बल्कि प्रबंधन में विश्वास करते हैं। उन्होंने पहले भी कहा है कि चुनाव प्रबंधन द्वारा जीते जाते हैं। हो सकता है कि उन्होंने खुद ही ऑडियो वायरल किया हो।

वहीं, कांग्रेस के प्रवक्ता केके मिश्रा ने कहा है कि किसी को उम्मीदवारी वापस लेने के लिए कहना असभ्य आचरण नहीं है। यदि हम किसी से अनुरोध या हमारे पक्ष में आने को कर रहे हैं, तो यह कोई अपराध नहीं है।

उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि कम से कम, हम दूसरों की तरह विधायक नहीं खरीद रहे हैं। दिग्विजय सिंह के बारे में जो भी कहा जा रहा है वह पूरी तरह से गलत है। 

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिएhttps://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनलhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।