अन्तर्राष्ट्रीयफीचर्डब्रेकिंग

अभी-अभी: पाकिस्तान के पूर्व MP ने दिया बड़ा बयांन-एक इंच जमीन भी नहीं ला सकी हमारी सेना, दिखावटी है एटम बम

आतंकियों को ट्रेनिंग देकर भारत के खिलाफ इस्तेमाल करने वाली पाकिस्तानी सेना पर अब उसके घर में ही सवाल खड़े होने लगे हैं. पाकिस्तान के पूर्व सांसद ने ही अपनी सेना पर सवाल खड़े कर दिए हैं. पाकिस्तान मुस्लिम लीग (नवाज़) के पूर्व सांसद सैयद नेहल हाशमी का कहना है कि सेना ने आज तक मुल्क के लिए कुछ नहीं किया है, उनसे ज्यादा नेताओं ने देश के लिए किया है.

कराची में ही एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हमारे मुल्क की 8 लाख फौज ने कभी एक इंच भी जमीन हासिल नहीं की, लेकिन सियासत ने जद्दोजहद कर पूरे पाकिस्तान की तस्वीर को बदल दिया. उन्होंने कहा कि सेना के पास बस दिखाने के लिए एटम बम है, लेकिन ये एक इंच जमीन नहीं ले सकते हैं. ये कुछ कर लें ऐसा नामुमकिन है. बता दें कि पूर्व सांसद के इस भाषण को कई टीवी चैनल ने अपनी डिबेट में दिखाया. जिसके बाद पाकिस्तान इलेक्ट्रॉनिक मीडिया रेगुलेटरी अथॉरिटी ने चैनलों को नोटिस जारी किया है.

संगठन की तरफ से Geo News, Bol TV, ARY, Neo, 92 News, GNN, Abb Takk, Samaa TV, Metro One, 7 News, Hum News, Channel 5, 24 News and Public TV को नोटिस भेजा गया है. सैयद नेहल हाशमी को पहले ही पार्टी से निकाल दिया गया है. पार्टी की ओर से जब उन्हें सांसद पद से इस्तीफा देने को कहा गया था तब उन्होंने इनकार कर दिया था. इसी बात का हवाला देते हुए पार्टी ने उन पर कोई एक्शन लेने से इनकार कर दिया.

Related Articles

Back to top button