ज्ञान भंडार

टाटा ने लॉन्च की नई टियागो ऑटोमेटिक, 46 हजार रुपये कम है कीमत

टियागो से मार्केट में वापसी करने वाली टाटा ने अपनी इस चर्चित हैचबैक कार का एक और वेरिएंट लॉन्च कर दिया है। कंपनी कार का सस्ता ऑटोमेटिक वेरिएंट ‘टाटा टियागो एक्सटीए’ लॉन्च किया है। इस कार की दिल्ली एक्स शोरूम में कीमत 4.79 लाख रुपये है।  

ये एक काम लड़की के दिल में जगा देगा प्यार, जरा आजमाकर तो देखिए…. 

टाटा ने लॉन्च की नई टियागो ऑटोमेटिक, 46 हजार रुपये कम है कीमतटॉप मॉडल की तुलना में इस का कीमत 46 हजार रुपये कम है। हालांकि अगर फीचर पर नजर डाले तो नई टियागो एक्सटीए में टॉप मॉडल के मुकाबले कई फीचर नहीं दिए गए हैं। इस वेरिएंट में आपको एलॉय व्हील, साइड इंडीकेटर ऑन विंग मिरर, फॉग लैंप, रियर वाइपर और डीफॉगर, बूट लैंप, ऑटो डाउन ड्राइवर साइड विंडो, कूल्ड ग्लोवबॉक्स, नहीं मिल रहा है। 

अभी-अभी: माइक्रोमैक्स ने चीनी स्मार्टफोन कंपनियों को दिया बड़ा झटका, की ये तैयारी…

साथ ही इस वेरिएंट में आपको स्टेयरिंग से ऑडियो कंट्रोलर भी गायब मिलेगा। सेफ्टी फीचर की बात करें तो इसमें आपको एबीएस, ईबीडी और कॉर्नर स्टेबिलिटी कंट्रोल भी नहीं दिया गया है। जबकि डुअल एयर बैग का विकल्प कंपनी ने छोड़ रखा है।  

इसके अलावा कंपनी ने कार के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया है। इस वेरिएंट में आपकों केवल एक इंजन ही विकल्प मिलता है। 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन है जो 84पीएस और पांच यूनिट का ऑटोमेटिक गियरबॉक्स दिया गया है। 

 

Related Articles

Back to top button