अन्तर्राष्ट्रीयब्रेकिंग

पाक ने चौथे दिन भी सीमा पर किया सीजफायर उल्लंघन

जम्मू-कश्मीर में राजोरी जिले के नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन किया। यह चौथा दिन है जब पाक ने जम्मू-कश्मीर में सीमा पर बनी पोस्ट पर गोलीबारी की है। भारी गोलीबारी होने के चलते डिस्ट्रिक्ट कमिश्नर राजोरी ने सीमा से सटे पांच किलोमीटर के दायरे में आने वाले सभी स्कूल आज के लिए बंद कर दिए हैं। सेना पाकिस्तान को लगातार सीमा पर मुंहतोड़ जवाब दे रही है।

पाक ने चौथे दिन भी सीमा पर किया सीजफायर उल्लंघन एसएसपी राजोरी यौगल मंहस ने बताया कि पाकिस्तान ने राजोरी के केरी और पुखेरनी सेक्टर में सोमवार सुबह भारी गोलीबारी की। जिसका करारा जवाब सीमा पर तैनात हमारे जवानों ने दिया। भारी गोलीबारी को देखते हुए इलाके के सभी स्कूल आज बंद कर दिए गए हैं।

रविवार को तीसरे दिन भी पाकिस्तान ने सीमा पर सीजफायर का उल्लंघन किया। पाक सेना ने पुंछ जिले के करमारा इलाके में भारतीय चौकियों और रेजिडेंशियल इलाकों को निशाना बनाकर गोलीबारी की। भारतीय सेना ने भी पाक को मुंहतोड़ जवाब दिया। इस दौरान किसी के भी हताहत होने की कोई सूचना नहीं है।

इससे पहले शुक्रवार को भी कुपवाड़ा में एलओसी से सटे जमगुंड इलाके में पाकिस्तानी सेना ने भारतीय सेना की 2/8 जीआर पोस्ट को निशाना बनाया था। इस दौरान सेना के दो जेसीओ स्नाइपर शॉट से शहीद हो गए थे।

Related Articles

Back to top button