लखनऊ

फोटोग्राफर का छात्रा को प्रपोज करना जानलेवा साबित हुआ, लगे 65 टांके

crime_1460404298एजेन्सी/ लखनऊ के गोमतीनगर के विनम्रखंड निवासी फैशन फोटोग्राफर नितिन पाहवा को लखनऊ विश्वविद्यालय की छात्रा को प्रपोज करना जानलेवा साबित हुआ। कैंट निवासी छात्रा बीए सेकंड ईयर की पढ़ाई कर रही है।

सोमवार रात करीब नौ बजे वह अपने प्रेमी आशियाना निवासी व सिकंदरबाग चौराहा स्थित कजार क्लब में डीजे संचालक परनदीप उर्फ मनदीप सिंह के साथ बाइक से नितिन के घर पहुंची। उसे फोन कर मिलने के लिए बाहर बुलाया।

नितिन जैसे ही बाहर आया, परनदीप ने उसे हेलमेट से पीटना शुरू कर दिया। विरोध पर जेब से पेपरकटर निकालकर ताबड़तोड़ वार कर दिए। नितिन की पीठ, कमर और बांये हाथ पर कई घाव हुए हैं। लहूलुहान नितिन चीखते हुए गिर पड़ा जबकि छात्रा और उसका प्रेमी भाग गए।
चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग घरों से निकले और पुलिस को सूचना दी। नितिन को लोहिया अस्पताल ले जाया गया। उसका शरीर जगह-जगह से कट गया है। 

डॉक्टरों ने बताया कि नितिन के 65 टांके लगे हैं। एसओ अखिलेश चंद्र पांडेय ने बताया कि परनदीप की तलाश में पुलिस टीम आशियाना स्थित उसके घर भेजी गई है।

घर छोड़ किराये पर रहता है फोटोग्राफर
नितिन का परिवार राजाजीपुरम एफ ब्लॉक में रहता है। वह घर छोड़कर विनम्रखंड में किराये के मकान में रह रहा है और फ्रीलांस फोटोग्राफी कर रहा है। मकान में ही उसने स्टूडियो भी खोला है। उसके पिता मनोज पाहवा की अमीनाबाद में कपड़े की दुकान है।

मोबाइल फोन पर नंबर देख भड़का प्रेमी
परनदीप रविवार को छात्रा से मिला और उसके मोबाइल फोन पर अनजान नंबर से लंबी बातें देखकर भड़क उठा। पूछने पर छात्रा ने टालने की कोशिश की तो उसने मारपीट शुरू कर दी।

खौफजदा छात्रा ने उसे नितिन के बारे में बता दिया। परनदीप सोमवार सुबह कई कॉल की और नितिन पर मिलने का दबाव डाला।

 
 

Related Articles

Back to top button