जीवनशैली

रोज सुबह पत्नी को जरूर बोले ये 3 जादुई शब्द, कभी नहीं आएगी रिश्तों में दरार

दोस्तों हमारे जीवन के सभी रिश्तों में पति पत्नी का रिश्ता बड़ा ख़ास माना जाता हैं. जब एक लड़का किसी लड़की से शादी करता हैं तो उसके साथ सात जन्मो तक साथ निभाने की कसमे खाता हैं. शादी के शुरूआती दौर में पति पत्नी के बीच काफी गहरा प्रेम संबंध रहता हैं. लेकिन यदि आप ने गौर किया हो तो शादी के कुछ सालो बाद इस प्यार में कमी आने लगती हैं. कई बार तो हालत इतने खराब हो जाते हैं कि पति पत्नी एक दुसरे की शक्ल तक से नफरत करने लगते हैं. ऐसे में अच्छा ख़ासा रिश्ता टूटने की कगार पर आ जाता हैं. इस स्थिति में हर कोई यही सोचता हैं कि वो ऐसा क्या करे जो उसका रिश्ता सालो साल प्रेम पूर्वक चलता रहे. आपकी इसी समस्यां का समाधान लेकर हम आज आए हैं.

रोज सुबह पत्नी को जरूर बोले ये 3 जादुई शब्द, कभी नहीं आएगी रिश्तों में दरार दोस्तों किसी भी रिश्ते की डोर को हमेशा मजबूत रखने के लिए उसका रख रखाव करना बहुत जरूरी होता हैं. शादी के कुछ सालो बाद भी आपको अपने पार्टनर को ये जाताना होता हैं कि आप उससे आज भी उतनी ही मोहब्बत करते हैं जितनी की पहले किया करते थे. इसका एक बहुत ही सीधा और सरल उपाय हैं. इसके लिए आपको ना तो ज्यादा मेहनत करनी होगी और ना ही कुछ बड़ा करना होगा.

दरअसल अपनी बीवी से हमेशा मधुर संबंध बनाए रखने के लिए आपको उसे रोजाना सुबह उठते ही बस 3 जादुई शब्द बोलने होंगे. अब आप सोच रहे होंगे कि भला ये कौन से 3 जादुई शब्द हैं जिससे आपके रिश्तों में हमेशा मिठास बनी रहेगी. तो आपको बता दे कि ये तीन जादुई शब्द हैं तो बहुत कॉमन लेकिन यदि आप ने इसे रोजाना अपनी बीवी से बोल दिया तो आप इसके पॉवर से रूबरू हो जाएंगे. दरअसल ये तीन जादुई शब्द हैं ‘आई लव यू’

दोस्तों हम जानते हैं कि आपको सुनने में ये बात बहुत बचकानी लग रही होगी. लेकिन जरा आप खुद सोचिए जिस व्यक्ति की शादी को 5 से 10 साल हो चुके हैं उनमे से कितने लोग रोजाना अपनी बीवी को ‘आई लव यू ‘ बोलते हैं? हमारे ख्याल से बहुत कम लोग. दरअसल इन शब्दों में इतनी ताकत होती हैं कि ये आपके सारे मन मुटाव ख़त्म कर सकता हैं. एस अभी नहीं हैं कि आपको दिन भर यही बोलते रहना हैं. बस रोजाना सुबह जब भी आप उठे तो एक बार अपनी बीवी को ‘आई लव यू’ बोल के देखे. आपका और आपकी बीवी का पूरा दिन खुशनुमा बितेगा.

इन शब्दों को बोलने का दूसरा फायदा ये भी हैं कि रोजाना सुबह ऐसा बोलने से दिनभर में आपके बीच कोई लड़ाई झगड़ा भी नहीं होगा. यदि आप से कोई गलती हो भी जाती हैं तो बीवी गुस्सा नहीं करेगी. दोस्तों हम एक बार फिर कह रहे हैं ये चीज हैं बहुत ही साधारण सी लेकिन यदि आप इसका नियम से पालन करेंगे तो आपको अपने रिलेशनशिप में सुधार जरूर नज़र आएगा. वैसे आप चाहे तो सुबह ‘आई लव यू’ बोलने के साथ अपनी बीवी को एक ‘किस’ भी कर सकते हैं. इस तरह आप दोनों का रिश्ता और भी मजबूत हो जाएगा.

Related Articles

Back to top button