अपराधटॉप न्यूज़राज्यराष्ट्रीय

सहपाठी से हाथापाई में 10वीं के छात्र की मौत

fightहैदराबाद (एजेंसी)। हैदराबाद के एक निजी स्कूल से एक चौकाने वाली घटना सामने आई है, जहां बुधवार को 1०वीं कक्षा के एक छात्र की सहपाठी के साथ हुई हाथापाई में मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि सेंट जोसेफ पब्लिक स्कूल के छात्र आमिर सिद्दीकी की बुधवार को एक निजी अस्पताल में दिमागी चोट के चलते मौत हो गई।
घटना मंगलवार को स्कूल परिसर में भोजनावकाश के दौरान हुई थी। छात्र की मौत के बाद ही पूरा मामला सामने आया। पुलिस उपायुक्त कमलासन रेड्डी ने बताया कि आमिर और उसके सहपाठी शरियल के बीच स्कूल मैदान में झगड़ा हुआ था। शरियल ने आमिर के सिर पर वार किया था। आमिर को स्कूल में प्राथमिक उपचार के बाद कमीनेनी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। मंगलवार रात उसके मस्तिष्क से खून का थक्का हटाने के लिए एक सर्जरी की गई, लेकिन उसकी स्थिति में सुधार नहीं हुआ और बुधवार सुबह उसकी मौत हो गई।
बेटे की मौत से सदमे में आए पीड़ित मां-बाप ने आरोपी छात्र के खिलाफ तुरंत कार्रवाई करने की मांग की है।
पुलिस ने गैर इरातन हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आबिद्स स्थित अस्पताल का दौरा किया और स्कूल प्रबंधन और शिक्षकों से जानकारी ली। पुलिस उपायुक्त ने कहा है कि वे लोग आगे की कार्रवाई करने से पूर्व स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रहे हैं। पुलिस दोनों छात्रों के बीच झगड़े का कारण जानने की कोशिश कर रही हैं। दोनों छात्र एक ही कक्षा के अलग-अलग वर्ग के छात्र थे। इस हादसे से हैदराबाद के पुराने शहर की उस दुखद घटना की याद ताजा हो गई, जिसमें इस साल मई में दो छात्रों के बीच डब्लू डब्लू ई की तरह लड़ाई हुई थी, जिसमें एक किशोर की मौत हो गई थी।

Related Articles

Back to top button