स्पोर्ट्स

बड़ा खुलासा: इस मॉडल के साथ रोहित शर्मा ने गुजारी हैं रातें, मॉडल बोली बहुत ही घटिया…

‘बिग बॉस 7’ में बतौर कंटेस्टेंट नजर आईं सोफिया हयात ने एक इंटरव्यू के दौरान 31 साल के क्रिकेटर रोहित शर्मा से अपने अफेयर को लेकर खुलकर बात की। अपनी लाइफ पर बुक लिखने जा रहीं 34 साल की सोफिया ने बताया, “रोहित से मेरी पहली मुलाकात लंदन के एक क्लब में हुई थी।

बड़ा खुलासा: इस मॉडल के साथ रोहित शर्मा ने गुजारी हैं रातें, मॉडल बोली बहुत ही घटिया…मैं वहां अपनी एक मूवी का रैपअप सेलिब्रेट कर रही थी। मैं डांस कर रही थी, तभी मेरे एक दोस्त से मुझे उनसे मिलवाया और कहा कि वे रोहित शर्मा हैं। लेकिन मैं उन्हें नहीं जानती थी। क्योंकि मैं क्रिकेट ज्यादा नहीं देखती। खैर, बात करते-करते हम एक शांत जगह पर चले गए। उन्होंने मुझे Kiss किया और इसके बाद हम साथ-साथ डांस करने लगे।”

चार दिन बाद सोफिया के घर रहने चले गए थे रोहित : सोफिया ने आगे कहा, “पहली मुलाकात के चार दिन बाद राहुल मेरे साथ रहने मेरे घर आ गए। इसके बाद हम कुछ समय तक साथ रहे। मैं इंडिया आ गई। हम उनके घर में या फिर होटल यह किसी अन्य जगह एक-दूसरे से मिलते रहे। वे बहुत अच्छे थे। हम एक-दूसरे की कंपनी को एन्जॉय करते थे। इस बीच मीडिया को हमारे रिश्ते के बारे में पता चल गया। क्योंकि हम होटल के कमरों में मिलते थे तो किसी ने मीडिया को खबर दे दी। मेरी मैनेजर ने बाहर के सारे माहौल के बारे में मुझे बता दिया। मुझे यह भी याद है कि रोहित ने कहा था कि वे रिश्ते को पब्लिक में नहीं लाना चाहते, क्योंकि वे इसका सम्मान करना चाहते थे।”

रोहित कि वजह से टूटा था सोफिया दिल : जब सोफिया से पूछा गया कि उनका ब्रेकअप कैसे हुआ तो उन्होंने बताया, “यह सब तब शुरू हुआ, जब उन्होंने अचानक मीडिया से कहा कि मैं सिर्फ उनकी फैन हूं। इससे मेरा दिल टूट गया। तब मैंने उनसे ब्रेकअप का फैसला ले लिया। मैंने उन्हें एक मैसेज भेजा, जिसमें लिखा था, ‘देखो, मैं तुम्हारी फैन नहीं हूं और तुमसे फिर कभी नहीं मिलना चाहती। तुमने जो किया है, वह बेहद ही घटिया काम है।’ मैंने उनसे हर तरह का संपर्क तोड़ दिया। मैं उनसे फिर कभी नहीं मिलना चाहती थी। मैंने उन्हें ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया।” सोफिया की मानें तो इसके बाद कहीं भी अगर वे रोहित से टकराती हैं तो उन्हें नजरअंदाज कर देती हैं।

Related Articles

Back to top button