Entertainment News -मनोरंजन

महिलाओं ने स्टैंड अप कॉमेडी में भी बनाया नाम, नेटफ्लिक्स ने बनाई नई सीरीज ‘लेडीज अप’

ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स के खास महिलाओं के लिए बने स्टैंड अप कॉमेडी शो ‘लेडीज अप’ को आखिरकार प्रीमियर की तारीख मिल ही गई। नेटफ्लिक्स के साथ अक्टूबर में हुए करार के बाद अब यह शो 27 मार्च को रिलीज होने जा रहा है। इस स्पेशल शो में चार भारतीय महिला स्टैंड अप कॉमेडियन कनीज सुरका, प्रशस्ती सिंह, निवेदिता प्रकासम और सुप्रिया जोशी दर्शकों को गुदगुदाती नजर आएंगी। इस शो को रिलीज करने की कवायद फरवरी में ही शुरू हो गई थी।

उस वक्त अंदाजा लगाया जा रहा था कि नेटफ्लिक्स इस स्पेशल शो को 8 मार्च यानी महिला दिवस पर रिलीज करेगा। दो दिन पहले ही नेटफ्लिक्स ने कियारा आडवाणी की फिल्म ‘गिल्टी’ को अपने प्लेटफार्म पर रिलीज किया है। शायद लगातार दो भारतीय शोज को नेटफ्लिक्स एक साथ नहीं उतारना चाहता था, इसलिए इस शो के लिए उन्होंने मार्च की 27 तारीख को चुना है।

इस शो का हिस्सा रहने वाली चारों महिलाओं ने नेटफ्लिक्स के साथ अक्टूबर में करार किया था। उसी वक्त वीर दास, अमित टंडन, केनी सेबेस्टियन और कनन गिल के साथ भी नेटफ्लिक्स ने नए शोज बनाने का फैसला किया था। वीर दास का स्टैंड अप कॉमेडियन शो ‘वीर दास: फॉर इंडिया’ और अमित टंडन का शो ‘अमित टंडन : फैमिली टंडनसीज’ पहले से ही रिलीज हो चुके हैं। अब दर्शकों के पेट में गुदगुदी करने की बारी कनीज, प्रशस्ति, सुप्रिया और निवेदिता की है।

इस शो में यह चारों महिलाएं अपने जीवन के अच्छे और बुरे अनुभवों को मजाकिया अंदाज में प्रस्तुत करेंगी। बता दें कि स्टैंड अप कॉमेडी के मामले में कनीज सुरका भारत में शीर्ष कॉमेडियनों में से एक हैं। निवेदिता प्रकासम ने टीएलसी के जिस कॉमेडी शो ‘क्वीन्स ऑफ कॉमेडी’ को जीता है, कनीज उसकी जज रह चुकी हैं। सुप्रिया जोशी अमेजॉन प्राइम वीडियो के स्टैंड अप कॉमेडी शो ‘कॉमिकिस्तान’ के दूसरे सीजन का हिस्सा थीं, जबकि प्रशस्ति सिंह ‘कॉमिकिस्तान’ के पहले सीजन के फाइनल तक पहुंची थीं।

Related Articles

Back to top button