उत्तर प्रदेशफीचर्डलखनऊ

PMO ने सुनाया आदेश- सीएम योगी को न दिया जाए यूपी सरकार के फैसलों का श्रेय

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बढ़ती लोकप्रियता का डर अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी सताने लगा है। दरअसल, योगी की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने यूपी में लिए गए फैसलों को लेकर उन्हें मिलने वाले श्रेय पर लगाम कसने की कोशिश की है। पीएमओ का कहना है योगी आदित्य नाथ को यूपी में लिए जाने वाले फैसलों के लिए गैर जरूरी श्रेय नहीं दिया जाना चाहिए। इसके लिए पीएमओ ने सरकार की पब्लिसिटी करने वाले इनचार्ज को भी आदेश दे दिया है।

13 मई से शुरू हो जायेगा तीसरा सबसे बड़ा विश्व युद्धPMO ने सुनाया आदेश- सीएम योगी को न दिया जाए यूपी सरकार के फैसलों का श्रेय

अभी-अभी : लंदन में PM मोदी और CM योगी की रची जा रही हत्या की साजिश!

योगी आदित्यनाथ के बढ़ते कद को लेकर मोदी भयभीत

योगी सरकार का एक और बड़ा फैसला, इन किसानों का कर्ज नहीं होगा माफ़

मिली जानकारी के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के एक करीबी केंद्रीय मंत्री ने बताया है कि यूपी सरकार द्वारा जो भी फैसले लिए जा रहे हैं वे सभी पार्टी के घोषणा पत्र में शामिल थे। उस मंत्री ने बताया कि घोषणा पत्र में किए गए सभी वादे नरेंद्र मोदी द्वारा पास किए गए थे। मंत्री के मुताबिक, अवैध बूचड़खानों को बंद करने का वादा भी मोदी ने ही करने को कहा था।

अभी-अभी: CM योगी के सबसे बड़े धमाकेदार फैसले, से हिल गया यूपी…

योगी आदित्यनाथ को लेकर पीएमओ द्वारा जारी किया गया यह निर्देश मोदी का डर बयां कर रहा है। यह पहला मौका नहीं है जब योगी के बढ़ते राजनीतिक कद की वजह से भाजपा हाईकमान खुद को डरा हुआ महसूस कर रही है। बताया जा रहा है कि इसी वजह से आदित्यनाथ को दिल्ली नगर निगम चुनाव से दूर रखा गया है।

बड़ीखबर : यूपी में हो सकता है बड़ा आंतकी हमला, योगी के वेश में घुसे आतंकवादी

आपको बता दें कि अभी बीते महीने आये पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव का फैसला आने के बाद योगी आदित्यनाथ को यूपी की भागदौड़ सौंपी गई थी। मुख्यमंत्री बनने के बाद से सीएम योगी का राजनीतिक कद लगातार बढ़ता ही जा रहा है। उनके द्वारा लिए गए फैसलों की  चारों तरफ प्रशंसा की जा रही है।

 

Related Articles

Back to top button