अजब-गजबमनोरंजन

इस साल बॉक्स ऑफिस के सुल्तान होंगे अक्षय

मुंबई (एजेंसी)।साल 2017 में बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार सुल्तान बन सकते है। वर्ष की पहली तिमाही में उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट फिल्म जॉली एलएलबी-2 दे दी है। यह उनकी लगातार चौथी ऐसी फिल्म है जिसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार करने में सफलता प्राप्त की है। जब उनकी हाउसफुल-3 जैसी फूहड और बेसिरपैर की फिल्म 100 करोड की कमाई कर सकती है, तो जॉली एलएलबी-2 कैसे पीछे रह सकती थी।

यह फिल्म उनकी हाउसफुल-3 से कहीं बेहतर थी। इसी तरह से उनकी अगस्त में प्रदर्शित होने वाली फिल्म टॉयलेट एक प्रेमकथा को लेकर भी उम्मीद की जा रही है कि यह बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड से ज्यादा का कारोबार करने में सफल होगी। पहले यह फिल्म 2 जून को प्रदर्शित होने वाली थी, लेकिन अब इसे 11 अगस्त को प्रदर्शित किया जा रहा है, जहां उनका टकराव शाहरुख खान की फिल्म ‘रौला’ से होगा।

लेकिन इन दोनों फिल्मों से ज्यादा चर्चा अक्षय कुमार की 2.0 को लेकर है जिसमें वे एक बार फिर से खलनायक के रूप में नजर आएंगे। इससे पहले वे ‘अजनबी’ में खल भूमिका निभा चुके हैं। अब्बास मस्तान के निर्देशन में बनी इस फिल्म में उनके साथ बॉबी देओल, बिपाशा बसु थे। 2.0 में उनके सामने हैं रजनीकांत जिनके नाम पर दर्शक स्वत ही खिंचा चला आता है। दिग्गज निर्देशक शंकर की यह फिल्म वर्ष 2010 में आई ‘रोबोट’ का सीक्वल है। पूरी तरह से साई-फाई यह फिल्म अपनी पहली झलक से ही दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने में सफल रही है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस के लिए चमत्कारी सिद्ध होगी इसमें कोई दो राय नहीं है।

400 करोड के भारी भरकम बजट में बन रही इस फिल्म से बॉक्स ऑफिस को दक्षिण और उत्तर भारत को मिलाकर 500करोड़ से ज्यादा के कारोबार के उम्मीद है। दक्षिण में यह फिल्म सर्वाधिक कमाई के रिकॉर्ड 300 करोड के पार जाएगी इसमें कोई शक नहीं है लेकिन हिन्दी भाषी क्षेत्र पूरी तरह से अक्षय कुमार पर निर्भर है। फिल्म के निर्देशक शंकर को पूरी उम्मीद है कि अक्षय का नाम उत्तर भारत बॉक्स ऑफिस पर उन्हें 200 करोड का कारोबार देगा। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या वास्तव में अक्षय इतने समर्थ हैं जो सिर्फ अपने नाम के सहारे फिल्म को 200 करोड दिलवाने में सफल हों।

Related Articles

Back to top button