मनोरंजन

शाहरुख को मोटा कहने पर उनके बेटे ने कर दी थी एक लड़की की पिटाई, खुद किया खुलासा

साल 2007 में रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म ओम शांति ओम को लोगों ने खूब पसंद किया। किसी फिल्म में पहली बार शाहरुख सिक्स पैक एब्स के साथ नजर आए थे। 42 साल की उम्र में शाहरुख का ये अवतार देखकर फैंस हैरान रह गए थे। लेकिन ये एब्स शाहरुख ने फिल्म की वजह से नहीं बल्कि अपने बेटे आर्यन की बेइज्जती का बदला लेने के बनाए थे।

करण जौहर के शो में शाहरुख ने इस बात का खुलासा किया था कि तब उनका नौ साल बेटा आर्यन उन्हें मोटा समझता था। और जब स्कूल में एक लड़की ने शाहरुख को मोटा बुलाया तो आर्यन की उसके साथ लड़ाई हो गई थी। जिसके बाद शाहरुख ने अपने बेटे को डांट भी लगाई थी।

शाहरुख ने कहा था, ‘मेरे बेटे को लगता है कि मैं मोटा हूं। उसने एक लड़की के साथ मारपीट की। उस लड़की ने पहले मुझे गाली दी। लेकिन आर्यन ने कुछ नहीं कहा। तभी लड़की ने कहा कि मैं कौन बनेगा करोड़पति में बहुत बदसूरत लग रहा था। इस पर भी आर्यन ने कंट्रोल किया और कुछ नहीं कहा।’

शाहरुख ने आगे बताया, ‘और आखिर में जब उस लड़की ने कहा कि तुम्हारे पापा मोटे हैं तो आर्यन ने उसे मार दिया। मैं इस बात बहुत नाराज हुआ, तब आर्यन ने मुझसे कहा कि इसमें उस लड़की की गलती नहीं थी। ये आपकी वजह हुआ है। आप मोटे क्यों हो? आप बदसूरत नहीं हो। आप केबीसी भी स्मार्ट लग रहे थे। मैं जानता हूं कि आप कूल हो लेकिन आप मोटे हो पापा।’

इस घटना के बाद शाहरुख ने ओम शांति ओम फिल्म के गाने दर्द-ए-डिस्को में अपने सिक्स पैक एब्स बनाकर दिखाए थे। ये गाना सुपरहिट रहा था। इतना ही नहीं साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म हैप्पी न्यू ईयर में शाहरुख ने 8 पैक एब्स बनाकर सबको हैरत में डाल दिया था।

 

Related Articles

Back to top button