व्यापार

टाटा पावर डीडीएल ने जारी किया नया टोल फ्री नंबर

नई दिल्ली। बिजली सम्बंधित समस्याओ से निपटने के लिए बिजली वितरण का जिम्मा संभाल रही टाटा पावर दिल्ली डिस्ट्रिब्यूशन लि. (टाटा पावर-डीडलएल) ने अपने ग्राहकों के लिये नया टोल फ्री हेल्पलाइन नंबर 19124 जारी किया है। टाटा पावर और दिल्ली सरकार की संयुक्त उद्यम टाटा पावर डीडीएल राष्ट्रीय राजधानी के उत्तर और उत्तर पश्चिम क्षेत्र में बिजली वितरण करती है।  टाटा पावर डीडीएल ने जारी किया नया टोल फ्री नंबर

कंपनी ने मंगलवार को एक बयान में कहा कि टोल फ्री नंबर- 19124 सातों दिन 24 घंटे काम करेगा। इसका उपयोग नये कनेक्शन, कनेक्शन से संबंधित ग्राहकों के बारे में जानकारी में बदलाव, बिजली गुल होने तथा बिजली चोरी की शिकायत, कर्मचारी सत्यापन, नई योजना और पेशकश आदि के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

ग्राहक इस नंबर के जरिये सड़कों, गलियों में लाइट नहीं होने की भी शिकायत कर सकते हैं। इसके साथ टाटा पावर डीडीएल ने दिल्ली से बाहर के ग्राहकों के लिये 1800-208-9124 भी जारी किया है। टाटा पावर के इस प्रयास से बहुत हद तक ग्राहकों की समस्या का निवारण हो जायेगा।  इस सुविधा से ग्राहकों की शिकायते भी समय पर कंपनी तक पहुँच जाएगी।  

Related Articles

Back to top button